रायपुर :नौकरी के बहाने नाबालिग को बुलाकर ब्‍वायफ्रेंड ने दोस्‍तों के साथ मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

रायपुर

राजधानी रायपुर में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ब्‍वायफ्रेंड ने नाबालिग से नौकरी के बहाने बुलाकर पहले दुष्‍कर्म किया। फिर दूसरे दिन उसके दो दोस्‍तों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की। पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गोलबाजार थाना पुलिस ने आरोपित अविनाश बहरा, सिकंदर जैन और गौरव राज को गिरफ्तार किया है। आरोपितों पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार 19 सितंबर को 17 वर्षीय नाबालिग रात लगभग नौ बजे गोलबाजार थाना क्षेत्र में कुछ काम से आई थी। इस बीच ब्‍वायफ्रेंड सिंकदर जैन ने नाबालिग को नौकरी के बहाने मल्‍टी लेवल पार्किंग में बुलाया। फिर वहां गार्ड रूम में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म किया। ब्‍वायफ्रेंड ने नाबालिग को धमकाया कि वो घटना की जानकारी किसी को न दें।

इसी बीच उसके दो दोस्‍त अविनाश बहरा और गौरव राज वहां पहुंच गए। दोनों को अकेले देख दोनों दोस्‍तों की नीयत बिगड़ गई। दोनों ने नाबालिग को मल्‍टी लेवल पार्किंग में खड़ी कार में लेकर उसके दरिंदगी की। पीड़िता ने घर जाकर इसकी जानकारी स्वजनों को दी। इसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपितों की पतासाजी कर गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button