तलाक वाली लड़ाई में अदालत तक पहुंचे, राजा भैया के पिता बहू भानवी के साथ

नई दिल्ली
राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह मामले में आज राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह भानवी सिंह के साथ साकेत कोर्ट पहुंचे। अदालत के सामने भानवी देवी के वकील ने इन कैमरा प्रोसीडिंग्स की बात कही। जिससे मीडिया ट्रायल से बचा जा सके। वहीं राजा भैया के वकील ने कहा कि ये खुद ही मीडिया के सामने आ रहे हैं।

भानवी देवी के वकील के मुताबिक राजा भैया के पिता आज अपना बयान देने के लिए पहुंचे। उनकी मौजूदगी अदालत रिकार्ड में दर्ज की गई। लेकिन राजा भैया के वकील ने पिता का बयान अभी रिकॉर्ड पर लेने से मना किया। जिसके बाद अदालत ने राजा भैया के वकील को जवाब दाखिल करने को कहा है। अदालत ने पूछा है कि राजा भैया क्यों पिता के बयान को रिकॉर्ड पर नहीं देना चाहते। इसकी वजह बताएं।

वहीं भानवी सिंह के वकील के वकील के मुताबिक आज उनकी तरफ से गुजाराभत्ता यानि खर्चे के भरण-पाोषण की याचिका लगाई गई है। मीडिया के सवालों का जवाब देने से राजा भैया के पिता और पत्नी बचते हुए नजर आए। उन्होंने मीडिया के सामने का कहा कि अदालत की तरफ से हिदायत दी गई है कि मीडिया के समक्ष बयानबाली ना करें, क्योंकि मामला अभी अदालत में लंबित है। इस मामले पर अगली सुनवाई 3 नवंबर को होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button