साउथ में डेब्यू के लिए तैयार हैं रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी, राम चरण के साथ करेंगी रोमांस

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अनिल थंडानी की बेटी राशा थंडानी जल्द ही फिल्मों में कदम रखेंगी. रवीना ने जिस तरह लाखों फैंस के दिलों पर राज किया है, राशा से भी फैंस को वहीं उम्मीदें हैं. सोशल मीडिया पर यूं भी राशा अपनी खूबसूरती और ग्लैमर के लिए छाई रहती हैं.

अक्सर उन्हें पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है. फैशन और स्टाइल से राशा ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है. अब वो बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी. खबर है कि स्टार किड राशा साउथ इंडस्ट्री से फिल्मों में ग्रैंड एंट्री मारेंगी. साथ ही उन्हें एक बड़े सुपरस्टार के साथ भी काम करने का मौका मिलने जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, राशा एक तेलुगु फिल्म में लीड हीरोइन बनने जा रही हैं. फिलहाल इस प्रोजोकेट पर अभी बातचीत चल रही हैं. फिल्म की खास बात ये है कि इसमें साउथ सुपरस्टार राम चरण लीड हीरो हैं.

राशा और रामचरण की जोड़ी बन सकती है. दूसरी ओर हम ये भी कह सकते हैं कि राशा खुद से करीब 20 साल बड़े एक्टर संग रोमांस करते दिखेंगी, 38 वर्षीय स्टार राम चरण जल्द एक हाई लेवल प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि संबंधित फिल्म के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि राशा इस भूमिका में फिट बैठती हैं, और जल्द ही एक्ट्रेस इस फिल्म को साइन कर सकती हैं.

हालांकि, इस मामले पर रवीना टंडन, राशा या राम चरण की आधिकारिक टिप्पणी का इंतजार है.रवीना टंडन ने पहले बताया था कि वो चाहती हैं राशा बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. भले ही वह बॉलीवुड में अपना नाम कमाएं या नहीं, लेकिन उन्हें इतन एजुकेटेड होना चाहिए कि वो अपने पैरों पर खड़ी हो सकें.इससे पहले अटकलें आई थीं कि राशा अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

 कहा जा रहा है कि अभिषेक कपूर की एक्शन-एडवेंचर फिल्म में इन दो नए चेहरों की जोड़ी बनेगी. अब देखना है कि आखिर राशा किस तरह फैंस का मनोरंजन करने पर्दे पर आएंगी.

श्वेता तिवारी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, 42 की उम्र में इतने ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

मुंबई
 श्वेता तिवारी ने बेशक अपनी अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों लगातार श्वेता अपने स्टाइलिश लुक्स दिखा रही हैं. उनकी हर अदा को देखकर ऐसा लगता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड और हॉट होती जा रही है. वहीं, एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से भी सभी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से श्वेता का नया स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है.

श्वेता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्राउन शेड की शॉर्ट ड्रेस और मैचिंग का क्रॉप ब्लेजर कैरी किया है.इसके साथ उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है और ब्लेजर के बटन खोलकर कैमरे के सामने स्टाइलिश पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस लिक में स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

श्वेता ने अपने स्टाइलिश लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर श्वेता ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनका कर्वी फिगर फिर सबका ध्यान खींच रहा है.दूसरी ओर वहीं, श्वेता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस हम तुम एंड दैम टाइटल से बन रही सीरीज में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें फिर नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button