‘जवान’ में नयनतारा को कम स्क्रीन टाइम मिलने पर शाहरुख ने दी प्रतिक्रिया

मुंबई
शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आईं। लेकिन इस फिल्म में उनके सीन काटे जाने से वह नाराज हैं। इस पर शाहरुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म देखने के लिए शाहरुख के प्रशंसक उमड़ रहे हैं। फिल्म के एक्शन, एक्टर्स का काम, गाने, कहानी, डायलॉग्स सभी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस नयनतारा ने फिल्म में उनके सीन काटने पर डायरेक्टर एटली से नाराजगी जताते हुए कहा था कि वह कभी बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी। अब इस पर शाहरुख खान ने कमेंट किया है।

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर AskSRK सेशन के जरिए अपने प्रशंसकों से बातचीत की। उस वक्त एक फैन ने कहा था कि फिल्म में नयनतारा की सिंगल मदर की जर्नी को ज्यादा दिखाया जाना चाहिए था। इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'एक सिंगल मदर के रूप में नर्मदा की कहानी बहुत खूबसूरत है। दुर्भाग्य से किसी कारण से उन्हें ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिला। लेकिन उसकी कहानी बहुत अच्छी थी।'

इस बीच फिल्म 'जवान' ने दुनिया भर में 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है और इसमें शाहरुख खान व नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति अहम भूमिका निभा रहे हैं।

साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी ने शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

मुंबई
साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी अपने नो-मेकअप लुक, कमाल के डांस और एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन फिलहाल वह एक फोटो की वजह से सुर्खियों में हैं। इस फोटो की वजह से उनकी शादी की अफवाह फैल गई लेकिन अब सई ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट 'एक्स' पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

सई ने सोशल नेटवर्किंग साइट 'एक्स' पर ट्वीट किया, ''दरअसल, मुझे अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर कोई दोस्त जो परिवार के सदस्य जैसा है, इन अफवाहों का हिस्सा है, तो मुझे बोलना चाहिए। मेरे फिल्म पूजा कार्यक्रम की एक तस्वीर जानबूझकर काट-छांट कर दुर्भावनापूर्ण इरादे से फैलाई गई। जब मैं आप सभी को अपने काम में होने वाली अच्छी चीजों के बारे में सूचित करना चाहता हूं, तो यह इतना दुखद है कि मुझे इन खोखले कारनामों के बारे में बताना पड़ रहा है। इस तरह उत्पीड़न बहुत बुरा है।

इस बीच सई की जो तस्वीर वायरल हुई वह उनकी आने वाली फिल्म ''एसके 21'' की तस्वीर है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार पेरियासामी ने किया है। ये उसी फिल्म के पूजा इवेंट की वायरल फोटो थी। जिसे कुछ लोगों ने क्रॉप कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लेकिन अब सई ने इन अफवाहों पर नाराजगी जाहिर की है। ''एसके 21'' के अलावा साई पल्लवी ''एनसी 23'' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह नागा चैतन्य के साथ नजर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button