शिवनाथ एक्सप्रेस का कोरबा स्टेशन तक विस्तार

बिलासपुर

रेलवे प्रशासन द्वारा कोरबा क्षेत्र के यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखते हुये 18240 नेताजी सुभाषचंद्र बोस इतवारी-बिलासपुर शिवनाथ एक्सप्रेस का विस्तार 29 सितम्बर से कोरबा स्टेशन तक किया गया है।

इस गाड़ी का कोरबा स्टेशन तक विस्तार करने से अकलतरा, जांजगीर-नैला, चांपा व कोरबा स्टेशन के यात्रियों को नेताजी सुभाषचंद्र बोस इतवारी जाने की सुविधा उपलब्ध हो गई है।इतवारी से नागपुर की दूरी कम होने के कारण इस गाड़ी से लोग इतवारी स्टेशन तक यात्रा कर अन्य माध्यमों से नागपुर तक की यात्रा आसानी से कर सकते हैं साथ ही नागपुर से इतवारी तक यात्रा कर इस गाड़ी से कोरबा तक की यात्रा भी आसान हो गई है।हर वर्ग के यात्रियों को इस गाड़ी में यात्रा करने की सुविधा भी प्राप्त हो रही है।

इस गाड़ी का कोरबा स्टेशन तक विस्तार होने से इस मार्ग के सभी वर्ग के लोगों को बेहतर यात्रा सुविधा प्राप्त हो रही है। इसके अलावा इस क्षेत्र के व्यापारियों को बेहतर व्यापारिक गतिविधियां संचालित करने में मदद मिल रही जिसका सीधा लाभ इस क्षेत्र के लोगों को प्राप्त होगा। इस गाड़ी के विस्तार होने से इस क्षेत्र के लोगों में उत्साह का माहौल व्याप्त है। रेलवे प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई इस सुविधा से सभी काफी प्रफुल्लित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button