गिरफ्तारी के बाद मीडिया के सामने आया सुखपाल खैरा, कह डाली ये बड़ी बात

पंजाब
2015 के एन.डी.पी.एस.एक्ट के मामले में गिरफ्तार हुए  सुखपाल खैरा को कुछ ही देर में जलालाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। मीडिया से बातचीत करते हुए भुलत्थ से कांग्रेस विधायक खैरा ने कहा कि मुझे गिरफ्तार करके मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी प्यास बुझाई है।

खैरा ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्वपन्न शर्मा इस केस में SIT का प्रमुख अभी बना है, जिसे चुनकर डिप्यूट किया गया था कि खैरा को ठोकना है लेकिन सच की जीत होगी। पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए खैहरा ने कहा कि पुलिस भाड़े के बदममाशों जैसा काम कर रही है। यह बदलाव नहीं बदले की राजनीति  है।  बता दें कि कांग्रेस के सीनियर विधायक सुखपाल सिंह खैरा  को जलालाबाद पुलिस ने आज सुबह 5 बजे के करीब चंडीगढ़ स्थित सेक्टर-5 में उनके घर से हिरासत में लिया है।। कांग्रेस विधायक के परिवार के एक सदस्य ने फेसबुक पर लाइव होकर दिखाया कि पंजाब पुलिस की एक टीम खैरा को पकड़ने के लिए उनके आवास पर पहुंची है।

वीडियो में खैरा को पुलिस टीम के साथ बहस करते और गिरफ्तारी वारंट दिखाने के लिए कहते देखा जा सकता है। भोलाथ विधायक को उन पुलिस अधिकारियों की पहचान पूछते हुए भी देखा जा सकता है जो छापेमारी टीम का हिस्सा थे।जब खैरा ने टीम से पूछा कि उसे कहां ले जाया जा रहा है, तो एक पुलिस अधिकारी ने उसे बताया कि उसे फाजिल्का के जलालाबाद ले जाया जा रहा है। भगवंत मान सरकार की आलोचना करते हुए कांग्रेस विधायक ने दावा किया कि उन्हें फर्जी मामले में पकड़ा जा रहा है और राज्य में ''जंगल राज'' कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button