उज्जैन अभिभाषक संघ ने लिया फैसला, दुष्कर्म आरोपी का केस नहीं लड़ेंगे वकील

उज्जैन

 उज्जैन में नाबालिग से बलात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी मुसीबत और भी बढ़ गई है. उज्जैन अभिभाषक (वकील) संघ यह फैसला लिया है कि बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का कोई भी एडवोकेट केस नहीं लड़ेगा. दूसरी तरफ आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे उपचार के लिए इंदौर भेज दिया गया है.

उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र में कक्षा आठवीं की छात्रा के साथ हुए बलात्कार के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी भरत सोनी को गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपी भरत सोनी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया. महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि आरोपी पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान वह गिरकर जख्मी हो गया. उसके पैर में चोट आई है. उसे इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है.

आरोपी से ऑटो जप्त होना बाकी है
उन्होंने बताया कि जब आरोपी इंदौर से ठीक
होकर वापस आएगा तो उसका न्यायालय से रिमांड मांगा जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि अभी आरोपी से ऑटो जब्त होना बाकी है. इसके अलावा घटनास्थल सहित वारदात की पूरी तस्दीक भी की जाएगी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सभी तकनीकी सबूत मौजूद है. सीसीटीवी कैमरे से लेकर सारी डिटेल सामने आ गई है.

अभिभाषक संघ ने लिया कड़ा फैसला
उज्जैन अभिभाषक संघ के सचिव एडवोकेट प्रकाश चौबे ने बताया कि सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने अभिभाषकों के साथ मिलकर यह फैसला लिया है कि आरोपी का कोई भी केस नहीं लड़ेगा. प्रकाश चौबे के मुताबिक पहले भी बार एसोसिएशन समाज के दुश्मन और आतंकियों को लेकर ऐसे फैसले ले चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button