वॉट्सऐप ने लॉन्च किया एक नया फीचर

नई दिल्ली

वॉट्सऐप की तरफ से हाल ही में एक नया फीचर पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि इससे ग्रुप कॉलिंग एक्सपीरिएंस काफी मजेदार हो जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप ने एक नई सुविधा शुरू की है, जो एक बार में अधिकतम 31 लोगों को एकसाथ कॉलिंग की सुविधा देता है। WABteaInfo की रिपोर्ट की मानें, तो इसके लिए वॉट्सऐप कॉल टैब में कुछ बदलाव किए गए हैं। इससे एक साथ 31 यूजर्स के कॉलिंग करने की सुविधा मिलेगी। इसके एंड्रॉइड बीटा अपडेट को रिलीज कर दिया गया है। इसे अपडेट वर्जन 2.23.19.16 में एक्सेस किया जा सकता है।

ऐसे बढ़ती गई संख्या
बता दें कि इससे पहले तक WhatsApp यूजर्स एक बार में अधिकतम 15 लोगों के साथ ग्रुप कॉल कर सकते थे। उससे पहले तक यह संख्या 7 हुआ करती थी। लेकिन अब इसे बढ़ाकर 31 कर दिया गया है। ऐसे में एक बड़ी मित्र मंडली एक साथ ऑनलाइन वीडियो कॉल से एक समय में जुड़ सकती है। अगर बदलाव की बात करें, तो वॉट्सऐप ने फ्लोटिंग एक्शन बटन को प्लस आइकन के साथ अपडेट किया है।

वॉट्सऐप की तरफ से हाल ही में वॉट्सऐप चैनल फीचर को लाइव कर दिया है। ऐसे में कोई भी यूजर्स अपना चैनल बना पाएगा। यह एक ब्रॉडकॉस्टिंग चैनल हैं, जिसमें अपने जरूरी अपडेट को एक बड़े समूह में दिया जा सकता है। वॉट्सऐप की ओर से 150 से ज्यादा देशों में चैनल फीचर को लाइव कर दिया गया है। आज के वक्त में वॉट्सऐप पर बॉलिवुड एक्टर और एक्स्ट्रेस के साथ ही बीसीसीआई का चैनल मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button