लापता युवती प्रेमी संग जब लौटी थाने में करवा दी शादी

इंदौर

 पुलिस जिस युवती की सरगर्मी से तलाश में जुटी थी वह मंगलवार रात स्वयं जा पहुंची। युवती को देख पहले तो पुलिसकर्मी चौंक गए। जैसे ही उसने प्रेमी संग जाना बताया पुलिसकर्मी शादी की तैयारियों में जुट गए। थाना परिसर में ही वरमाला पहनाकर दोनों ने शादी कर ली।

टीआइ राजेश साहू के मुताबिक, धर्मराज कालोनी निवासी 22 वर्षीय सिमरन 15 अक्टूबर को घरवालों को बताए बगैर चली गई थी। मां कोमल द्वारा थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। लड़की के साथ गलत न हो इस टेंशन में पुलिसवालों भी तलाश में लगे हुए थे। मंगलवार रात सिमरन प्रेमी जतीन तिवारी निवासी नगीन नगर के साथ थाने पहुंच गई।

सिमरन ने कहा कि वह जतीन से प्रेम करती है और उसके साथ ही रहेगी। सिमरन के स्वजन को पुलिस ने बुलाया तो पहले शादी से आनाकानी करने लगे। पुलिसवालों ने कहा, लड़की बालिग है। उस पर किसी चीज का दबाव नहीं बनाया जा सकता। जतीन के स्वजन भी शादी नहीं करना चाहते थे। पुलिसवालों के समझाने पर उन्हें भी मानना पड़ा।

रात में पुलिसवालों ने शादी की तैयारी करवाई परिसर में बने मंदिर में दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी कर ली। टीआइ के मुताबिक, मंदिर परिसर में ही वर-वधु पक्ष के उन लोगों को बुलाया गया था जो शादी के खिलाफ थे। दोनों पक्षों ने रजामंदी दी और स्वयं शादी में शामिल हुए।

प्रेमी के साथ मिलकर पति को पीटा

भंवरकुआं पुलिस ने राजकुमार वर्मा की शिकायत पर सलमान पटेल और पत्नी प्रियंका के खिलाफ केस दर्ज किया है। आलोक नगर मूसाखेड़ी निवासी राजकुमार का आरोप है कि पत्नी प्रियंका खंडवा रोड़ पर सलमान के साथ थी।उसने इसका विरोध किया तो प्रियंका और सलमान ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। रात में पुलिस ने दोनों पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button