चॉकलेट खाने के बाद महिला की मौत, कुछ घंटे पहले की गई थी ‘भविष्यवाणी’, अब पॉम रीडर को तलाश रही पुलिस

ब्राजील
ब्राजील में एक चौंकाने वाली घटना ने भविष्यवाणी करने वालें पर संदेह खड़ा कर दिया है। मामले में 27 वर्षीय महिला की मौत के बाद अब पुलिस पॉम रीडर महिला की तलाश कर रही है। पुलिस से की गई शिकायत में लेडी के परिजनों ने बताया है कि भविष्यवाणी करने वाली महिला ने उसे चॉकलेट दिया था, जिसे खाने के बाद महिला की हालत बिगड़ गई।

पिंटो नाम की एक 27 वर्षीय महिला की चॉकलेट खाने के बाद हालत बिगड़ गई। दावा किया जा रहा है कि ये चॉकलेट एक पॉम रीडर ने उसे दी थी, जिसे भूख लगने पर पिंटो ने खा ली। पुलिस की दी गई सूचना में परिजनों ने बताया कि मैसियो एरिया में पॉम रीडर महिला घूम रही थी। उससे अचानक पिंटो की मुलाकात हुई। इस दौरान पिंटो ने उसकी हथेली देखी और बताया कि उसकी कुछ समय में मौत हो जाएगी। पॉम रीडर ने इस दौरान उसे चॉकलेट गिफ्ट में दी।

चॉकलेट खाने के कुछ घंटों बाद पिंटो गंभीर रूप से बीमार पड़ गई। उन्हें उल्टी और चक्कर आने लगे। इस दौरान पिंटो ने अपने परिजनों एक टेक्ट मैसेज किया। जिसमें उसने बताया कि उसकी दिल की धड़कन बढ़ गई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि चॉकलेट खाने के बाद पिंटो के मुंह का स्वाद खराब हो गया। हालत ऐसी हो गई कि आंख से धुंधला दिखाई देने लगा और वो अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पा रही थी। पिंटो की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। ऐसे में चचेरे भाई ने उन्हें सांता कासा डी मिसेरिकोर्डिया अस्पताल में भर्ती करा। हॉस्पिटल पहुंचते- पहुंचते पिंटो की नाक से खून बहने लगा और उसके मुँह में झाग बनने लगा।

डॉक्टरों के लाख प्रयासों के बावजूद 4 अगस्त को पिंटो की मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह 27 वर्षीय महिला की मौत से परिजन काफी दुखीं है। शव की पीएम रिपोर्ट देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीएम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि चॉकलेट में सल्फोटेप और टेरबुफोस काफी अधिक मात्रा पाई गई। ये दोनों रसायन ब्राजील में आमतौर पर कीटनाशक के रूप में प्रयोग किए जाते हैं। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील में पिछले पांच वर्षों में जहर से हुई मौतों की पीएम रिपोर्ट में इस तरह के केमिकल शव में नहीं पाए। ये काफी गंभीर स्थिति थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button