रवीना बोलीं-बच्चों से पिछले कुछ नहीं छुपाई ताकि शर्मिंदा न होना पड़े…

अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। वह हमेशा इस पर खुलकर बात करती रही हैं। रवीना ने लेटेस्ट इंटरव्यू मे बताया कि उन्होंने अपने बच्चों से इस बारे में कभी नहीं छुपाया। खासकर वह अपनी बेटी के साथ अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर ओपन रही हैं। रवीना ने दो बेटियां छाया और पूजा को गोद लिया है। बाद में अनिल थडानी से उनकी बेटी राशा और बेटे रणबीर वर्धन का जन्म हुआ।
जिंदगी को खुली किताब मानती हैं रवीना
रवीना ने बताया कि उन्हें पता था कि उनके बारे में क्या कुछ लिखा जा रहा था। लहरें रेट्रो से बात करते हुए रवीना ने कहा, 'यह उनके (बच्चों) लिए एक खुली किताब है। आज नहीं तो कल वे इसके बारे में कहीं पढ़ेंगे और हो सकता है कि वे इससे बदतर कुछ पढ़ें क्योंकि आप जानते ही हैं कि 90 के दशक में प्रेस कैसा था। येलो जर्नलिज्म पीक पर था। उनमें कोई नैतिकता नहीं थी।'
रवीना ने उस वक्त के प्रेस पर साधा निशाना
रवीना का मानना है कि सोशल मीडिया ने अब सबकुछ बदल दिया है। अब सेलेब्स अपनी बातें खुद रख सकते हैं जबकि पहले ऐसा नहीं था और वे संपादकों की दया पर निर्भर थे। रवीना ने कहा कि 90 के दशक में मैगजीन्स उनके बारे में सबसे खराब लिखती थीं। उनका नाम लेकर उन्हें शर्मिंदा किया जाता था। वह पहले भी कई बार उस दौर की मीडिया पर सवाल उठा चुकी हैं।  
अक्षय कुमार के साथ टूटी सगाई
रवीना के रिलेशनशिप की बात करें तो 1995 में उन्होंने 'मोहरा' के को-एक्टर अक्षय कुमार को डेट करना शुरू किया। 90 के दशक के अंत में उनकी सगाई भी हो गई थी लेकिन बाद में वे अलग हो गए। रवीना से ब्रेकअप के बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी की। उधर रवीना की मुलाकात बिजनेसमैन अनिल थडानी से हुई और उन्होंने सात फेरे लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button