हापुड़ लाठीचार्ज प्रकरण में पांच निरीक्षक सहित 51 पुलिसकर्मियों का तबादला

नईदिल्ली
 लाठीचार्ज प्रकरण को लेकर 29 अगस्त से अधिवक्ताओं का आंदोलन जारी है। मामले में बैकफुट पर आए अधिकारियों ने पांच निरीक्षक सहित 51 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। इनमें वह पुलिसकर्मी भी शामिल हैं जो लाठीचार्ज मामले में अधिवक्ता द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में नामजद हैं।

एसपी की कार्रवाई से अब अधिवक्ताओं की हड़ताल खत्म होने के संभावना है। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना बाबूगढ़ से निरीक्षक संजय पांडेय, बाबूगढ़ से दिलीप सिंह बिष्ट, नगर कोतवाली से बलराम सिंह, अपराध शाखा से बृजेश सिंह व सुरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है।

किसे कहां भेजा गया?

थाना देहात से उपनिरीक्षक विजय कुमार, एसएसवी चौकी से राकेश कुमार, कोठी गेट चौकी से शुभम चौधरी, कोतवाली नगर से सुरेंद्र सिंह को भी पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक लोकेंद्र को थाना गढ़मुक्तेश्वर, प्रवीन कुमार को चौकी ततारपुर, राज सिंह को वाचक सीओ सिटी, यादवेंद्र सिंह को थाना बहादुरगढ़, प्रदीप सिंह को थाना देहात, अशोक कुमार को कोतवाली नगर, रामसेवक को पिलखुवा, देवेंद्र को गढ़मुक्तेश्वर, श्रीकृष्ण को सिंभावली, नसीम अहमद को कोतवाली नगर, जय कुमार सिंह को थाना बाबूगढ़ भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button