वेब सीरीज मेन्शन 24 में नजर आएंगी अभिनेत्री अविका गौर

मुंबई
अभिनेत्री अविका गोर जल्द ही वेब सीरीज मेन्शन 24 में नजर आने वाली हैं। अविका ने कहा कि राजू गारी गाधी 3 के निर्देशक ओमकार के साथ फिर से काम करना दिलचस्प रहा। अभिनेत्री ने कहा, निर्देशक ओमकार के साथ दोबारा काम करना बेहद दिलचस्प है। मैंने उनके साथ राजू गारी गाधी 3 में काम किया, इस तेलुगु फिल्म को काफी सफलता मिली, इसलिए मैं उनके साथ दोबारा काम करके बहुत खुश हूं। अविका ने कहा, इस प्रोजेक्ट में, उनके पास कई कहानियां और कई एक्शन हैं और उनकी खूबी हॉरर और थ्रिलर है, जिसे वह दर्शकों के सामने ला रहे हैं।

मुझे खुशी है कि मुझे तेलुगु बाज़ार में बड़े पैमाने पर किसी चीज का हिस्सा बनने का अवसर मिला है और मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे इस पक्ष की सराहना करेंगे।सीरीज के पोस्टर के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, हां, पोस्टर बेहद दिलचस्प है क्योंकि आप वास्तव में यह पता नहीं लगा सकते हैं कि मैं अच्छी हूं, बुरी हूं या पीडि़ता हूं। यह भ्रमित करने वाला है और मुझे यह पसंद है। मेरा पिछला कोई भी पोस्टर ऐसा नहीं था, इसलिए मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। जल्द ही इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा।

अविका ओटीटी क्षेत्र में कई फिल्मों, थिएटरों और श्रृंखलाओं पर काम कर रही है। उन्होंने कहा, बहुत कुछ हो रहा है, लेकिन मैं इस समय अधिक विवरण साझा नहीं कर सकती। जैसे ही घोषणाएं होनी शुरू होंगी, मैं विवरण साझा करूंगी। मैं इस परिवर्तन को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि एक अभिनेता के रूप में आपको विभिन्न प्लेटफार्मों पर बहुत सारे अवसर मिलते हैं और मुझे खुशी है कि मैं उन्हें एक साथ हासिल करने में सक्षम हूं।

उन्होंने कहा, मुझे इस बात की भी खुशी है कि मैं लगातार हिंदी और तेलुगु में परियोजनाओं पर काम कर रही हूं और अभी बहुत कुछ आना बाकी है। छुट्टियों को लेकर अभिनेत्री ने कहा कि गणेश उत्सव के दौरान भी मैं डबिंग कर रही थी। मैं शूटिंग के बाद और उससे पहले अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करती हूं। मैं व्यस्त रहना पसंद करती हूं।

ग्रीन थाई स्लिट गाउन पहन अवनीत कौर ने दिखाई दिलकश अदाएं, बोल्ड लुक देख घायल हुए फैंस

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर ने बेहद ही कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की हुस्न की बेबाक अदाएं देखकर फैंस एक बार फिर से मदहोश हो गए हैं। हालांकि फैंस उनकी तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं।

 एक्ट्रेस अवनीत कौर हमेशा अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच तेजी से लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम प पोस्ट करती हैं तो हर वक्त इंटरनेट पर तबाही मच जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अवनीत कौर ने ग्रीन कलर की स्टाइलिश थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है।

 एक्ट्रेस अपने इस आउटफिट में बेहद ही सिजलिंग एंड हॉट नजर आ रही हैं। फैंस अवनीत कौर की इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर अपना दिल हार गए हैं। अपने बालों का बन बनाकर और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लैमरस तरीके से निखारा है। बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button