अखिल मिश्रा ने की थी दो शादियां, 3 इडियट्स में रोल निभाकर हुए फेमस

मुंबई

आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे का रोल निभाकर फेमस हुए एक्टर अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक एक्टर की मौत किचन में काम के दौरान गिरने से हुई है।

अखिल मिश्रा की अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है और फैंस इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

जब एक्टर की मौत हुई तो उनकी वाइफ व एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट इस वक्त घर पर नहीं थीं, वह शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं। जैसे ही उन्हें पति की मौत के बारे में पता चला तो वह तुरंत घर लौट आईं।

अखिल मिश्रा की पत्नी सुजैन बर्नर्ट ने जबसे ये दुखद खबर सुनी है वह सदमे में हैं। एक्ट्रेस ने पति की मौत पर कहा, 'मेरा दिल पूरी तरह से टूट चुका है। वह मुझे छोड़कर चले गए हैं।'

अखिल मिश्रा ने की थी दो शादियां
अखिल मिश्रा ने दो शादियां की थी। साल 1983 में उन्होंने मंजू मिश्रा के साथ ब्याह रचाया था लेकिन साल 1997 में दोनों अलग हो गए। फिर साल 2009 में उन्होंने जर्मन एक्ट्रेस सुजैन के साथ शादी की थी। आइए जानते हैं दोनों की प्रेम कहानी और सुजैन बर्नर्ट के बारें में…

अखिल मिश्रा ने विदेशी मूल की सुजैन बर्नर्ट से साल 2009 में शादी रचाई थी। जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन बैले डांसर और लावणी भी कमाल की करती हैं। 40 साल की सुजैन एक्टर की दूसरी वाइफ हैं और वो जर्मनी मूल की होने बावजूद इंग्लिश, हिंदी और मराठी भी बोलती हैं। सुजैन ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपनी एक्टिंग से कम ही समय में ही छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बना ली थी। सुजैन को सोनिया गांधी के रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

लव स्टोरी है बड़ी दिलचस्प
अखिल मिश्रा और सुजैन बर्नर्ट की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। सुजैन बर्नर्ट को थियेटर का बहुत शौक है और इसी सिलसिले में वो पहली बार अखिल से मिली थीं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनसे पहली बार मिलते ही मुझे ये फील हो गया था कि हमारे बीच कुछ खास है। जब हमने शादी के फैसले के बारे में सबको बताया था तो किसी को इस बात पर हैरानी नहीं हुई थी। बस हमने ही अपने प्यार को पहचानने में देर की थी। बाकि सबको पहले से ही पता था कि ये एक दिन होना ही है।

जानें कहां किया था दोनों ने पहली बार किस
अपनी शादी के बारे में बताने के साथ ही सुजैन ने अपनी और अखिल की पहली किस का भी एक इंटरेस्टिंग किस्सा बताया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी फर्स्ट किस बहुत फिल्मी थी। सुजैन ने बताया कि उन दोनों ने ऑटो में फर्स्ट टाइम किस किया था।

सुजैन और अखिल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते थे। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश थे और अचानक एक्टर की मौत से उनकी वाइफ का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button