गोरी मेम ने छोड़ा देसी अवतार, अब कैमरे के सामने लगाया सिजलिंग अदाओं का तड़का

मुंबई
सौम्या टंडन पिछले कुछ समय से किसी शो का हिस्सा नहीं बनीं, लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसकी वजह है उनके सिजलिंग लुक्स. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन अपना नया अवतार शेयर कर देती हैं. अब फिर से उन्होंने ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.भाभी जी घर पर हैं से घर-घर में मशहूर हुईं सौम्या के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

अब फैंस एक्ट्रेस ने फिर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.लेटेस्ट फोटोशूट के लिए सौम्या ने ब्लू वन शोल्डर थाई हाई स्लिट सिल्क गाउन कैरी किया है. एक्ट्रेस इस लुक को इतने सिजलिंग अंदाज में कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है कि हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं.सौम्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.एक्ट्रेस इस लुक में इतनी हॉट दिख रही हैं कि कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस शादीशुदा ही नहीं, बल्कि एक बच्चे की मां भी हैं. आज भी सौम्या ने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है.

दूसरी ओर सौम्या टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार भाभी जी घर पर हैं में ही देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने किसी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है. हालांकि, सौम्या के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बहुत बेताब हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button