अक्षय कुमार का जबरदस्त पानी में वर्कआउट

मुंबई

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में सबसे फिट एक्टर्स में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई है। 56 साल की उम्र में भी जब फिटनेस की बात आती है तो अक्षय कुमार 20 साल के किसी भी खिलाड़ी को टक्कर दे सकते हैं। वह बॉलीवुड के सबसे फिट सितारों में से एक हैं। अब, अक्की हाल ही में एक व्हाट्सएप चैनल से जुड़े हैं और उन्होंने अपने अनोखे वर्कआउट रूटीन की एक झलक शेयर की है।

क्लिप शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'हैप्पी मॉर्निंग दोस्तों! मैंने अभी-अभी अपना एक्वा वर्कआउट खत्म किया है। मुझे पूरे शरीर के वर्कआउट के लिए पानी में एक्सरसाइज करना पसंद है, जिसमें जोड़ों में तकलीफ होने का कोई खतरा नहीं है। और पानी के अंदर अपनी सांस रोकना एक बेहतरीन वर्कआउट है। फेफड़े भी अब दिन भर संघर्ष करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अगर आपने भी आज कसरत की है तो थम्स-अप दें। चीयर्स।'

रोज स्विमिंग करते हैं अक्षय कुमार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार अपने दिन की शुरुआत एक घंटे की स्विमिंग से करते हैं। उसके बाद मार्शल आर्ट प्रैक्टिस, योग और कुछ स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हैं। इससे पहले, एक्टर ने प्रोटीन पाउडर के ऊपर कई बयान दिए हैं। उनकी बातों को गलत तरीके से दिखाकर उन्हें स्टेरॉयड और पीईडी के साथ जोड़ दिया गया है। हालांकि, 56 साल का होने के बावजूद उनका अपने शरीर पर इस तरह से काम करना दिलचस्प है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में
अक्षय अपने खान-पान को लेकर भी काफी सचेत रहते हैं। लेकिन, आपको यह दिलचस्प लग सकता है कि अक्षय कुमार पूरी तरह से खाने के शौकीन हैं क्योंकि वह वसा, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन सब कुछ खाते हैं। इस बीच, अक्षय 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं, यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा उनके पास 'वेलकम टू द जंगल' यानी 'वेलकम 3', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'हाउसफुल 5' और 'सोरारई पोटरू' की हिंदी रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button