शादी से पहले परिणीति और राघव के परिवार के बीच दिल्ली में एक क्रिकेट मैच होगा

मुंबई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी की तारीख एकदम नजदीक है। जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही थीं। सोर्सेस के मुताबिक, 17 सितंबर से अरदास और शबद कीर्तन के साथ परिणीति और राघव की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच कहा जा रहा है कि दूल्हा और दुल्हन के घरवालों के बीच एक जबरदस्त क्रिकेट मैच भी होगा। यह मैच दिल्ली में होगा और इसी के साथ ही शादी का जश्न धूमधाम से शुरू हो जाएगा।

राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा 20 सितंबर को एक सूफी नाइट रखेंगे, जिसमें कई नेता और सेलेब्स शामिल होने की खबरें हैं। इसके साथ ही परिणीति और राघव के परिवार के बीच क्रिकेट मैच भी रखा जाएगा।

शादी में चोपड़ा Vs चड्डा का क्रिकेट मैच
हमारे सहयोगी ईटाइम्स के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया कि अरदास और कीर्तन के अलावा सेलिब्रेशन में एक मजेदार सेगमेंट भी जोड़ा गया है। परिणीति और राघव की फैमिली के बीच एक क्रिकेट मैच होगा यानी चोपड़ा वर्सेस चड्ढा की टीमें बनेंगी। बताया जा रहा है कि इस क्रिकेट मैच में दोनों के दोस्त भी शामिल होंगे।

क्रिकेट से परिणीति और राघव का लगाव
मालूम हो कि परिणीति और राघव चड्ढा दोनों को ही स्पोर्ट्स बहुत पसंद है, खासकर क्रिकेट। मई 2023 में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को मोहाली स्टेडियम में आईपीएल मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था।

24 सितंबर को परिणीति-राघव की शादी और रिसेप्शन
परिणीति और राघव 23 सितंबर को उदयपुर जाएंगे। वहां लीला पैलेस में दोनों 24 तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे। बताया जा रहा है कि 24 सितंबर को सेहराबंदी के बाद राघव चड्ढा नाव से लीला पैलेस अपनी दुल्हिनया को लाने जाएंगे। उसी दिन रात को 8.30 बजे ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की खबर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button