आज शाम इंदौर पहुंचेगी दोनों टीम मैच में बारिश संभव

इंदौर

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में रविवार को होने वाले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए भारत और आस्ट्रेलिया की टीमें शनिवार शाम छह बजे के करीब विमान से इंदौर पहुंचेंगी। शनिवार और मैच के दिन रविवार को बारिश की संभावना भी है। शहर के होलकर स्टेडियम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है।

यह मैच दापेहर 1.30 बजे से खेला जाएगा।  इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। दोनों टीमें स्पाइस जेट के विशेष विमान से इंदौर आएंगी।  भारतीय टीम रेडिसन होटल जबकि आस्ट्रेलिया टीम मेरियट होटल में ठहरेंगी। शनिवार शाम को टीमों का आधिकारिक अभ्यास सत्र नहीं है।

मगर कई खिलाड़ी मैच से पहले अपनी तैयारियों को बेहतर करने के लिए अभ्यास के लिए आ सकते हैं। इंदौर में होने वाले मैच के लिए भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है। इससे स्थानीय प्रशंसकों को सितारा बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और हरफनमौला हार्दिक पांड्या की कमी खलेगी। हालांकि इनके अलावा भी टीम में कई बड़े नाम मौजूद हैं। मैच के लिए सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

दोपहर 3 से शाम 7 बजे तक हल्की बारिश के आसार
 मौसम विभाग के उप निदेशक वीपीएस चंदेल ने बताया, होलकर स्टेडियम के आसपास 24 सितंबर को सुबह 12 बजे तक मौसम सूखा रहेगा, लेकिन बादल छाए रहेंगे। इस तारीख को स्टेडियम के आसपास दोपहर तीन से शाम सात बजे के बीच हल्की बारिश का पूवार्नुमान है। वहीं एमपीसीए के मीडिया प्रबंधक राजीव रिसोड़कर ने बताया,  बारिश का साया होने से हमने खास इंतजाम किए हैं, मैदान में पानी की निकासी के तंत्र में सुधार किए गए हैं तथा  मैदान व पिच ढकने के लिए नये कवर भी खरीदे गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button