गेंदबाज कुलदीप यादव फिर बागेश्वर धाम पहुंचे, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह बागेश्वर धाम सरकार के दरबार पहुंचे हैं। इसके बाद उन्होंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया। इस दौरान परिवार के सदस्य भी उनके साथ दिखाई दिए। बागेश्वर धाम में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज यादव की धीरेंद्र शास्त्री के साथ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। यूजर्स इनपर कमेंट करके अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

बाबा बागेश्वर धाम सरकार के फेसबुक पर धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें शेयर की गई हैं। इनके साथ कैप्शन में लिखा है, 'चाइनामैन के नाम से विश्वप्रसिद्ध भारतीय स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के अतिप्रिय शिष्य कुलदीप यादव जी पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन हेतु। एशिया कप में मैन ऑफ सीरिज का खिताब जीतने के बाद पूज्य सरकार का आशीर्वाद लेने पहुंचे। आगामी विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के लिए आशीर्वाद लिया।' इससे पहले जुलाई में भी यादव बागेश्वर धाम पहुंचे थे। बहरहाल, उनकी ताजा तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

भिलाई में होने वाली कथा रद्द

धीरेंद्र शास्त्री की छत्तीसगढ़ के भिलाई में होने वाली हनुमान कथा रद्द हो गई है। यहां 22 सितंबर से 24 सितंबर तक दिव्य दरबार लगना था। आयोजकों का कहना है कि कथा औपचारिक कानूनी प्रक्रिया और धीरेंद्र शास्त्री के बिजी शेड्यूल की वजह से रद्द हो गई है। यह कथा भिलाई की जयंती स्टेडियम में उनकी कथा होने वाली थी। वहीं अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 27-28 सितंबर को धीरेंद्र शास्त्री कथा सुनाएंगे। जिसमें 10 लाख लोगों के आने की उम्मीद है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button