साड़ी के साथ इतना रिवीलिंग ब्लाउज पहन आईं दिशा पाटनी, बढ़ा दिया पारा

'हीरो: द लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई' से पहले प्रियंका चोपड़ा ने कराई थी नाक की सर्जरी

मुंबई
निर्देशक अनिल शर्मा ने 2003 में रिलीज़ हुई 'हीरो: द लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई' में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेने के बारे में बड़ा खुलासा किया है। प्रियंका को अपनी फिल्म के लिए साइन करके वे विदेश चले गए।

इस बीच प्रियंका ने अपनी नाक की सर्जरी करा ली, जिससे अनिल शर्मा के यूएस-यूरोप टूर से लौटने के बाद प्रियंका को पहचानना भी मुश्किल था।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब प्रियंका एक ग्लोबल स्टार बनकर उभरी हैं, लेकिन शुरुआती दिनों में बॉलीवुड में काम करने के दौरान उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। प्रियंका कई इंटरव्यूज में इस पर टिप्पणी कर चुकी हैं। हिंदी सिनेमा में कई निर्देशक अभिनेत्रियों को कृत्रिम कॉस्मेटिक सर्जरी कराने की सलाह देते हैं। ऐसा उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था। अब 'गदर-2' फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपना अनुभव बताया है।

अनिल शर्मा ने बताया, 'हीरो: द लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई' में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को साइन करने के बाद वे यूएस-यूरोप टूर पर चले गए थे। भारत लौटने के बाद मुझे फिल्म के निर्माताओं ने प्रियंका की तस्वीर दिखाई, जो उनकी नाक की सर्जरी के बाद की थी। फिर मैंने सोचा कि प्रियंका ने अपने साथ ऐसा क्यों किया? मैंने उसे उनकी मां के साथ ऑफिस में बुलाया। तब प्रियंका ने बताया था कि साइनस की समस्या के चलते उन्होंने सर्जरी करवाई है, लेकिन वह सर्जरी किसी कारण से ठीक नहीं हुई।"

इन्हीं बातों के चलते प्रियंका ने एक बार फिर अपने होमटाउन बरेली जाने का फैसला किया। काम न मिलने के कारण वह इंडस्ट्री छोड़ने वाली थीं। उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट निकल गए, लेकिन अनिल शर्मा ने बड़ी हिम्मत दिखाई और प्रियंका को फिल्म में रखने का फैसला किया। अनिल शर्मा ने बताया, "मैंने एक मशहूर मेकअप आर्टिस्ट से प्रियंका का लुक बदलवाया, इस मेकअप से सर्जरी के बाद के निशान गायब हो गए। जब फिल्म रिलीज़ हुई, तो प्रियंका का किरदार और उनका लुक सभी को पसंद आया।"

साड़ी के साथ इतना रिवीलिंग ब्लाउज पहन आईं दिशा पाटनी, बढ़ा दिया पारा

मुंबई
 बोल्ड कपड़े पहनने का दिशा पाटनी एक भी मौका नहीं छोड़ती है. कुछ दिन पहले दिशा नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के घर आए बप्पा का आशीर्वाद लेने इतने एक्सपोजिंग कपड़ों में गई थीं कि खूब ट्रोल हुई थीं. अब दिशा ने अपनी इस ट्रोलिंग वाले लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.इस फोटो में दिशा पाटनी प्लेन लाइट कलर की साड़ी के साथ हैवी वर्क वाली ब्रालेट पहने दिखीं.

 ये ब्रालेट इतनी ज्यादा हैवी वर्क वाली और रिवीलिंग है कि उनके लुक को देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. दिशा इस रिवीलिंग ब्रालेट को पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखीं.इन तस्वीरों में दिशा पाटनी हैवी वर्क के ब्रालेट के साथ प्लेन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस साड़ी को एक्ट्रेस ने इस तरह से बदन पर लपेटा है कि वो उन्हें और भी बोल्ड लुक दे रहा है.

दिशा ने फ्रंट साइड से पल्लू को थोड़ा खिसकाकर कैमरे के सामने डीपनेक फ्लॉन्ट किया. एक्ट्रेस की ये फोटोज देखते ही देखते हर तरफ छा गई. वहीं उनकी करीबी दोस्त मौनी रॉय ने कमेंट में लिखा- कितनी सुंदर.इससे पहले दिशा पाटनी व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस काफी टाइट और हद से ज्यादा छोटी थी. बावजूद इसके दिशा इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक फोटोज खिंचवाने में झिझकी नहीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं. वहीं अब उनके पास दो फिल्में हैं- वेलकम टू जंगल और प्रोजेक्ट के.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button