सोफी टर्नर के आरोपों का जो जोनस ने दिया जवाब

न्यूयोर्क

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में काफी दिनों से टेंशन का माहौल है. निक जोनस संग शादी करने के बाद अब प्रियंका के ससुराल की खबरें भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर और जेठ जो जोनस के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. माना जा रहा है कि ये दोनों जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार सोफी ने जो के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया है.

सोफी अपनी बेटियों को अपने साथ इंग्लैंड वापस ले जाना चाहती हैं. जिसके चलते उन्होंने जो के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. मुकदमे के अनुसार, सोफी टर्नर ने आरोप लगाया है कि जो ने बच्चों के पासपोर्ट अपने पास रखे हुए हैं. बता दें जो और सोफी के दो बच्चे हैं पहली तीन साल की विला और दूसरी 14 महीने की बेटी.

सोफी को पहले ही थी तलाक की खबर
एक रिपोर्ट की मानें तो सोफी से कई बार बात करने के बाद जो ने फ्लोरिडा में तलाक की कार्यवाही शुरू कर दी थी, क्योंकि फ्लोरिडा इस मामले के लिए उपयुक्त क्षेत्राधिकार है. सोफी को पता था कि जो तलाक के लिए फाइल करने जा रहा है. फ्लोरिडा कोर्ट पहले ही एक आदेश दे चुका है जो माता-पिता दोनों को बच्चों को कहीं भी जाने से रोकता है. सोफी को यह आदेश 6 सितंबर, 2023 को दिया गया था.

बच्चों को साथ ले जाना चाहती हैं सोफी
जो और सोफी की एक मुलाकात भी हुई थी. जिसमें ये फैसला लेने की कोशिश की जा रही थी कि दोनों अपने बच्चों को मिलकर बड़ा करें. लेकिन सोफी ने थोड़ा वक्त गुजर जाने के बाद कहा कि वह बच्चों को हमेशा के लिए यूके ले जाना चाहती हैं. सोफी ने फाइलिंग के जरिए इसकी मांग की कि जो बच्चों के पासपोर्ट उन्हें सौंप दे ताकि वह तुरंत देश से बाहर जा सके.

‘बच्चों का अपहरण नहीं किया गया’
मिली जानकारी के अनुसार जो माता-पिता की जिम्मेदारियों को बांटने के लिए तैयार हैं. वह चाहते हैं कि बच्चे यूके और यूएस दोनों जगह पले-बढ़ें. बच्चों ने अपना वक्त अमेरिका में गुजारा है. जो के मुताबिक, यह उनकी शादी की एक दुर्भाग्यपूर्ण कानूनी असहमति है जो दुखद रूप से समाप्त हो रही है. जो ने आगे कहा कि जब ‘अपहरण’ जैसी भाषा का इस्तेमाल किया जाता है, तो यह सबसे मिसलीड करने जैसा होता है और बुरी स्थिति में कानूनी व्यवस्था का गंभीर दुरुपयोग होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button