कह दूं तुम्हें की अभिनेत्री युक्ति कपूर ने कहा, शो में मेरा किरदार सिंगल मदर्स के लिए प्रेरणा

मुंबई
 शो कह दूं तुम्हें में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री युक्ति कपूर ने अपने किरदार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनका किरदार एक उद्देश्य वाली महिला का है, जो सिंगल मदर्स के लिए एक उदाहरण है।

पंचगनी पर आधारित शो कह दूं तुम्हें एक मनोरंजक, मर्डर मिस्ट्री और प्रेम कहानी है, जिसमें कीर्ति (युक्ति द्वारा अभिनीत) और विक्रांत (मुदित नैय्यर द्वारा अभिनीत) की भावनाओं के विभिन्न रंग और भावनात्मक, रोमांचकारी रोलर कोस्टर देखने को मिलेंगे। शो पर बात करते हुए युक्ति ने कहा, कीर्ति एक सिंगल मदर हैं। वह आत्मविश्वासी, मजबूत महिला हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे कीर्ति का किरदार निभाने का मौका मिला। दर्शकों को कीर्ति के व्यक्तित्व के विभिन्न पहलू देखने को मिलेंगे। वह एक उद्देश्य वाली महिला है।

 मेरा लक्ष्य कीर्ति बनकर अन्य सिंगल मदर्स के लिए एक उदाहरण बनना है।निर्माता श्वेता शिंदे ने साझा किया, मैंने अपने मन में एक थ्रिलर शैली का शो बनाने की कल्पना की थी। कह दूं तुम्हें एक ऐसा शो है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ थ्रिलर ड्रामा भी है।उन्?होंने कहा, शो के लिए मुदित नैय्यर हमेशा से मेरी पहली पसंद थे।

मैं उनसे बेहद प्रभावित हुई और उन्हें अपने साथ ले लिया। कह दूं तुम्हें के साथ मुझे अपनी प्रतिभा और काम दिखाने का मौका मिला। मैं स्टार प्लस की आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी कड़ी मेहनत के लिए हमें प्यार देंगे।वज्र प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, कह दूं तुम्हें स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

चमचमाती हुई साड़ी पहन रकुल प्रीत सिंह ने लगाया ग्लैमर का तड़का, कातिलाना अदाएं देख यूजर्स हुए बेकाबू

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हमेशा अपने गॉर्जियस लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। उनका गजब की हॉटनेस अक्सर फैंस को उनकी ओर लूभाती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सोशल मीडिया का पारा हाई कर लिया है।

 इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हमेशा अपने बोल्ड और हॉट फोटोज से इंटरनेट का पारा गर्म किए रहती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही फैंस के बीच लाइमलाइट लूट लेता है। हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखकर फैंस की नजरें उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही है।

 बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो लोग उनकी हर एक तस्वीर पर आपना दिल हार जाते हैं। रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों में भी एक्ट्रेस ने कानों में झुमके और बालों के स्टाइलिश लुक में बन बनाकर बांध रखा है। रकुल प्रीत सिंह की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने कातिलाना पोज देते हुए हॉट फोटोज क्लिक करवाई है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही फिल्म मेरी पत्नी के रीमेक में दिखाई देने वाली हैं। फैंस भी उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button