मेरी माँ कर्मा का टाइटल वीडियो रिलीज

रायपुर

5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली हिन्दी फिल्म मेरी माँ कर्मा का टाइटल वीडियो गुरुवार को प्रेस क्लब रायपुर में रिलीज हुआ। इस अवसर पर फिल्म के निमार्ता डीएन साहू, यूके साहू, नारायण साहू, सुरेंद्र साहू, रामलाल गुप्ता उपस्थित थे।

निमार्ता डीएन साहू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मेरी माँ कर्मा को बनाने की प्रेरमा उन्हें अपने बेटे कौस्टेन साहू से मिली जो अभी वर्तमान में द कपिल शर्मा शो के राइटल है। लोगों यह भ्रम है कि भक्त माता कर्मा ही माँ कर्मा है लेकिन ऐसा नहीं है माँ कर्मा का जन्म 116 साल पहले झांसी में हुआ था और उनका ससुराल झांसी से कुछ ही दूर स्थित नरवर में था। माँ कर्मा काफी सालों तक छत्तीसगढ़ में रही और उनकी मृत्यु पूरी हुई। लेकिन भक्त माता कर्मा का जन्म धमतरी जिले के राजिम हुआ है। इस फिल्म में अभी माँ कर्मा का रोल कौन करेगी इसका सलेक्शन नहीं हुआ है साथ ही संगीतकार का भी चयन नहीं हो पाया है। 10 करोड़ की लागत से मेरी माँ कर्मा बनकर तैयार होगी जिसमें 4 गानों के साथ एक गाना आरती का होगा।

40 से 50 प्रतिशत शूटिंग मुंबई में की जाएगी बाकी की शूटिंग के लिए स्थलों का चयन चल रहा है। इस फिल्म के माध्यम से डीएन साहू यह संदेश देना चाहते हैं कि संत कर्मा माता का भगवान बुद्ध की तरह अपने नरवर के आलीशान महल को छोड़कर जंगल – जंगल जाकर लोगों में सत्याग्रह आंदोलन करना और अहिंसा के संदेश को दिखाना है। इसके अलावा भगवान कृष्ण के कर्मयोग जिसे संत कर्मा माता ने आत्मसात कर कर्मयोग की साधना किया जिसका संदेश लोगों तक पहुंचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button