विधायक सत्यनारायण शर्मा बोले- ‘भूपेश सरकार को रोकना किसी के बस की नहीं’

रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में  हम रायपुर ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा बोले – भूपेश बघेल की सरकार ने निरंतर विकास कार्य किया है। बीजेपी के 15 साल के कार्यकाल में जो विकास की गति धीमी हो गई थी, उसे रफ्तार दी है। मेरे विधानसभा क्षेत्र में गर्मी के दिनों में 600 टैंकर लगते थे। सीएम ने जल आवर्धन योजना के तहत 104 करोड़ की राशि की सौगात देकर घर-घर में नल लगाकर पानी की व्यवस्था की है।

उन्होंने बहुत बड़ा भागीरथी का काम किया है। इसलिए मैं कह सकता हूं कि उन्होंने रुके हुए कामों को बहुत तेजी से बढ़ाया है। मेरे विधानसभा क्षेत्र में बिरगांव कॉलेज के लिए 4 करोड़ की राशि देकर भवन बनवाया है। स्वामी आत्मानंद इग्लिश मीडियम स्कूल बिरगांव, गोगांव और कई क्षेत्रों में दिए हैं। विधानसभा क्षेत्र में कई काम कराए गए हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा आगे रही है और आगे रहेगी।

 शिक्षा और पेयजल आदि क्षेत्रों में आदिवासियों के लिए काम किए जा रहे हैं। पूरे प्रदेश के लिए ऐसी नीति नहीं है। आध्यात्मिक क्षेत्र में कई काम किए हैं। सीएम भूपेश ने माता कौशल्या मंदिर से लेकर राम वनगमन पथ तक बनाकर उन्होंने एक इतिहास रच दिया है। हर क्षेत्र में कई काम कराए गए हैं। आदिवासी खुशहाल हैं। राष्ट्रीय स्तर पर रामायण प्रतियोगिता कराई गई।

बीएसयूपी सबसे ज्यादा मेरे निर्वाचन क्षेत्र में हैं। हमने गरीबों को गले लगाया है। उनके लिए कई काम कराए हैं। भूपेश बघेल सरकार गरीबों, जवानों और युवाओं के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। व्यापारी, किसान, मजदूर सभी खुश हैं। किसी भी क्षेत्र में उपेक्षा के भाव नहीं हैं। मिशन 75 को हम छुएंगे। दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने से दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती।

 कम होते रहते हैं, जनता बताती रहती है, काम निकलते रहते हैं । उसे करना एक जनप्रतिनिधि की जिम्मेदारी है। अगर सभी काम पूरे हो जाएंगे, तो कुछ काम रह ही नहीं जाएगा, तो जीवन में संघर्ष खत्म हो जाएगा।

 मेरे विधानसभा क्षेत्र में श्मशान घाटों, उद्यानों का उन्नीकरण हुआ है। सभी समाज के लिए मंगल भवन, अनुदान देकर सामाजिक भवन बनाए गए हैं। यह सब काम अग्रणी श्रेणी में है इसलिए हम दावे से कह सकते हैं कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की ताकत को रोकना किसी के बस की बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button