‘विवाह’ की छोटी सी बच्ची याद है? अब इतनी बड़ी हो गई हैं अदिति भाटिया

नई दिल्ली

आपने शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' तो देखी या उसके बारे में सुना होगा। क्या आपको फिल्म की छोटी सी पूनम और उसकी बहन याद है? वो 'विवाह' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली बाल कलाकार अदिति भाटिया थीं। शुरुआत में वह ऐड्स से मशहूर हुईं और फिर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में एक्टिंग की बदौलत घर-घर में मशहूर हो गईं। अदिति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

ऐड्स में बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली Aditi Bhatia अब बड़ी हो गई हैं। 23 साल की अदिति समय के साथ बदल गई हैं और अब वो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं। उनकी अनफ़िल्टर्ड सोशल मीडिया तस्वीरें काफी खूबसूरत और खतरनाक हैं। अदिति अपने चार्म से किसी भी आउटफिट को कैरी कर सकती हैं, चाहे वह वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल। वह अक्सर खाने की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं।

'विवाह' में थीं अदिति
अदिति अक्सर अपने खाने के सेशन की झलक देती हैं, जहां वह 'फ़्लैब' होने के बारे में बात करती हैं। खाने की बेहद शौकीन होने के कारण, ऐसा लगता है कि वह खाने से इनकार नहीं कर सकती। उनके नो-फ़िल्टर खाने के कैप्शन न केवल मज़ेदार हैं बल्कि उनका एक अलग साइड भी सामने लाते हैं। अदिति ने बताया कि वह धार्मिक रूप से सुबह उठती हैं और नींबू, शहद और गर्म पानी पीती है।

अपने फिगर के लिए क्या करती हैं अदिति भाटिया
ये काम वो 5-6 वर्षों से कर रही है। अदिति ने एलए में काफी समय बिताया, जहां वह एक एक्टिंग भी सीख रही थीं। कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान फंसने के बाद उन्हें वहां अधिक समय बिताने का मौका मिला। अपने एक वीडियो में अदिति ने बताया कि वह उस दौरान काफी मस्ती करती थीं।

इन एक्टर्स की बेटी बनीं अदिति भाटिया
उन्होंने टेलीविजन से एक लंबा ब्रेक ले लिया। अदिति ने 2016 से 2019 तक 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला के रूप में रुहानिका धवन की जगह ली। वह अभी भी रूही के किरदार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार 'खतरा खतरा खतरा' में देखा गया था और उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस' में हिस्सा लिया था। उन्होंने शाहिद कपूर की 'चांस पे डांस' में काम किया और 'ट्रेन' में इमरान हाशमी की बेटी की भूमिका भी निभाई। वह 'शूटआउट एट लोखंडवाला' में संजय दत्त की बेटी के रूप में भी दिखाई दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button