सामंथा का पहला ऐड, पहचान में नहीं आ रहीं एक्ट्रेस

मुंबई

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु का एक पुराना ऐड इस वक्त सुर्खियों में है, जिसमें वह पहचान में नहीं आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये लुक उनका तब का है जब वो फेमस नहीं हुई थीं। इस ऐड में सामंथा को देखकर उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। सोशल मीडिया पर लोग उनके इस पुराने लुक को देखकर हैरानी जता रहे हैं।

सामंथा के इस एक यूजर ने लिखा, 'ये इनके करियर के शुरुआती दिनों का है। सामंथा के लिए तालियां, आज वो जिस मुकाम पर पहुंच गई हैं।' एक ने कहा, 'वह अब बिल्कुल अलग इंसान दिखती है', जबकि एक अन्य ने लिखा, 'यकीन नहीं हो रहा कि ये उनका डेब्यू है। डेब्यू के लिहाज से उनके ऐक्शन, हाथों के जेश्चर सभी शानदार हैं।'

वहीं कुछ लोगों ने उनकी ये झलक देखकर कहा कि ऐसा लगता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी और होठों की सर्जरी कराई थी। कुछ लोगों ने तो ये मानने से ही इन्कार कर दिया कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की सामंथा हैं। उन्होंने पूछा- ये कौन हैं, ये हमारी समंथा नहीं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तको सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ 'कुशी' में देखा गया था। हालांकि, कमाई के लिहाज से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीइसके बाद उनके पास वरुण धवन के साथ वेब सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button