Samsung Galaxy F34 5G नए Orchid Velvet कलर लॉन्च

नई दिल्ली

Samsung Galaxy F34 5G का डिमांड काफी रही है, जिसकी वजह से Samsung ने इस स्मार्टफोन के नए कलर ऑप्शन Orchid Velvet को लॉन्च किया है। अगर फीचर की बात करें, तो फोन के फीचर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पहले की तरह 50MP OIS कैमरा मिलेगा। साथ ही फोन 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। वही बैटरी के तौर पर 6000mAh की बैटरी दी जाएगी।

कीमत
सैमसंग गैलेक्सी F34 की कीमत 19,999 रुपये है। फोन के नए कलर ऑप्शन ऑर्किड वेलवेट को अपकमिंग फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही इसे रिटेल स्टोर और फ्लिपकार्ट और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। अगर आप फोन को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज में खरीदते हैं, तो फोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर का लुत्फ उठा पाएंगे।

स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग गैलेक्सी F34 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है, जबकि 1,000 का पीक ब्राइटनेस दिया जा रहा है। फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन 5nm Exynos 1280 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 6000mAh की बैटरी मिलती है।

वही फोटोग्रॉफी के लिए फोन के रियर में 50MP (OIS) नो शेक मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। साथ ही 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। जबकि फोन के फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी F34 दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है। इसके अलावा फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button