शाहरुख खान ने आखिरकार सलमान खान की Tiger 3 Teaser पर किया रिएक्ट

 

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने आखिरकार सलमान खान की 'टाइगर 3' के टीजर का रिव्यू कर डाला है। एक्टर ने बताया कि उन्हें सलमान खान की दिवाली पर रिलीज हो रही 'टाइगर 3' का टीजर कैसा लगा। मालूम हो, यशराज फिल्म्स की 'टाइगर 3' में शाहरुख खान का कैमियो देखने को मिलेगा। कुछ समय के लिए, लेकिन सलमान खान और शाहरुख खान को स्क्रीन पर दर्शख साथ में दिख सकेंगे। ठीक वैसे ही जैसे, 'पठान' में सलमान खान का दम देखा था।

बुधवार को शाहरुख खान #AskSRK के जरिए फैंस से रूबरू हुए। उन्होंने इस सवाल जवाब के सेशन में फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। खुद की फिल्म 'डंकी' से लेकर अपने जिगरी यार Salman Khan की 'टाइगर 3' को लेकर रिएक्ट किया।

इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'क्या आपने 'टाइगर का मैसेज' टीजर देखा? क्या आप खान साहब के के लिए कुछ कहना चाहेंगे।' इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'ये तो टीजर है… टाइगर… पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। ये बहुत ही जबरदस्त होने वाला है। आपको अंदर की जानकारी दे रहा हूं।'

'टाइगर 3' में कब आएंगे शाहरुख खान?
इतना ही नहीं, एक फैन ने तो 'जवान' के 'आजाद' शाहरुख खान से ये भी सवाल कर दिया कि वह 'टाइगर 3' में इंटरवल के बाद आएंगे या पहले? इस पर भी किंग खान ने जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'जब जब भाई बुलाएंगे तब तब आ जाऊंगा।'

'टाइगर 3' में होगा शाहरुख खान का कैमियो
यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की अगली कड़ी 'टाइगर 3' है, जिसमें एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होगा। एक्टर ने तो अभी से 'टाइगर 3' को जबरदस्त मूवी बता दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button