मलाइका ने सफेद साड़ी में जब दिखाया हुस्न का जलवा

मुंबई

मलाइका अरोड़ा के हुस्न से लेकर फैशनेबल अंदाज को टक्कर दे पाना नामुमकिन है। इस बात को जितनी जल्दी हर कोई स्वीकार कर ले, उतना ही बेहतर है। कुछ ही साल में उम्र की हाफ सेंचुरी को छूने को तैयार खान परिवार की इस एक्स-बहूरानी ने हाल ही में फिर से अपनी खूबसूरती और स्टाइल से नया फैशन स्टैंडर्ड बना डाला है। ज्यादातर इवेंट्स में रेड कार्पेट पर गॉरजस वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आने वाली बाला ने पारंपरिक परिधान को ही ग्लैम टच के साथ कुछ इस तरह से पहन डाला कि देखने वाले उन्हें देखते रह जाने को मजबूर हो गए।

सफेद साड़ी में अप्सरा की खूबसूरती

मलाइका अरोड़ा ने स्टाइल से जुड़े अवॉर्ड इवेंट में सफेद रंग की साड़ी पहन एंट्री मारी थी। उन्होंने ट्रडिशनल वेअर की मॉर्डन स्टाइल में वेअर किया था। अप्सरा की खूबसूरत दिख रही अदाकारा ने साड़ी का नीचे का हिस्सा पारंपरिक तरीके से ही ड्रेप किया तो वहीं ऊपर सीधा पल्ला रखा। इस वजह से साड़ी की ड्रेपिंग काफी स्टाइलिश लग रही थी।

मलाइका की इस साड़ी को अंजुल भंडारी के कलेक्शन से लिया गया था। आइवरी शेड के कपड़े पर धागों की मदद से बखिया फूल और घासपट्टी के आकार की कढ़ाई की गई थी। इसके साथ ही सुनहरे रंग की बीड्स और सीक्वन भी इसमें लगाए गए थे, जो ब्लिंग एलिमेंट जोड़ते नजर आए।

चेहरे पर आती लटें और कमर को आकर्षक दिखाती करधनी

इस खूबसूरती हसीना के ट्रडिशनल लुक के साथ जूलरी से लेकर हेयर स्टाइल और मेकअप तक एकदम परफेक्टली मैच किए गए थे। मलाइका ने गले में स्टडिड पर्ल नेकपीस और हाथ में मैचिंग रिंग पहनी थी, तो वहीं कमर पर गोल्ड वर्क से सजा करधनीनुमा बेल्ट भी लगाया था। यह उनके ओवरऑल लुक को और स्टनिंग बना रहा था। अदाकारा के चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप था, वहीं उनके बालों को जूड़े में बांधकर साइड से लटें निकाली गई थीं।

ब्लाउज ने जोड़ा हॉटनेस का एलिमेंट

मलाइका अरोड़ा के इस साड़ी लुक में हॉटनेस का एलिमेंट उनका ब्लाउज ऐड कर रहा था। उन्होंने चौड़ी पट्टी का ब्लाउज पहना था, जिसके साथ सामने प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी। हार के साथ मिलकर यह गहरे कट का गला और ज्यादा हाइलाइट होता लगा।

सिर से लेकर पैर तक मलाइका का लुक ऐसा था कि उन्हें एक बार देखने के बाद तुरंत नजरें हटाई ही नहीं जाई सकतीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button