ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग? सामने आए नाम

नई दिल्ली
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए शुभमन गिल को आराम दिया गया है, जबकि रुतुराज गायकवाड़ एशियन गेम्स 2023 के कारण पहले दो ही मैचों के लिए टीम में चुने गए थे। ऐसे में तीसरे मैच में टीम इंडिया की ओपनिंग कौन करेगा, ये बड़ा सवाल है। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो रही है तो उनका खेलना तय है, लेकिन दूसरा ओपनर कौन होगा, ये देखना बाकी है।

पीटीआई की रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत ईशान किशन करने वाले हैं, जो अभी तक नंबर पांच पर खेल रहे थे। ईशान किशन को जब भी मौका मिलता है, तो वे ओपनिंग के लिए तैयार रहते हैं और ये हम एशिया कप 2023 के फाइनल में भी देख चुके हैं। वहां उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ भारत को 10 विकेट से जीत दिलाने का काम किया था। उस खिताबी मैच में भारत के सामने बड़ा लक्ष्य नहीं था।
 
राजकोट में खेले जाने वाले इस मैच के लिए जसप्रीत बुमराह की भी वापसी होने वाली है। उनको प्लेइंग इलेवन में सीधे मौका मिलेगा। वे प्रसिद्ध कृष्णा की जगह खेलते हुए नजर आ सकते हैं, जिन्हें पहले दो वनडे मैचों के लिए टीम में जगह मिली थी। वहीं, हार्दिक पांड्या शार्दुल ठाकुर की जगह खेलते हुए नजर आएंगे, जिन्हें आखिरी वनडे मैच के लिए आराम दिया गया है। हार्दिक पांड्या पहले दो मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे, उन्हें रेस्ट दिया था।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button