समर्पण बने सीजन-3 के बेस्ट डांसर, जीते ₹15 लाख

मुम्बई

रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 3 के विनर का नाम अनाउंस कर दिया गया। इस सीजन का ग्रैंड फिनाले किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं था। सीजन 3 का सफर 30 सितंबर को खत्म हो गया और इसी के साथ खत्म हो गया दर्शकों का यह जानने का इंतजार कि यह सीजन कौन जीतेगा। 'किंग ऑफ कन्टेम्पररी' का टाइटल जीत चुके पुणे के समर्पण लामा ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3' के विजेता का खिताब जीता। अपने शालीन स्वभाव और कड़ी मेहनत से करोड़ों दर्शकों और ज्यूरी का दिल जीत चुके समर्पण लामा ने शनिवार को इतिहास रच दिया। ट्रॉफी जीतने के बाद समर्पण ने कहा, "यह किसी सपने जैसा लग रहा है। मैंने हमेशा ही रियलिटी शोज देखे हैं और दुआ की है कि काश मैं भी किसी दिन इसी तरह के किसी रियलिटी शो का हिस्सा बन पाऊं। लेकिन मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि मैं अपना पहला डांस रियलिटी शो जीत जाऊंगा। यह किसी सपने के सच होने जैसा है।"
 

शो में समर्पण के लिए कुछ यादगार पल
उनके सफर के हाइलाइट्स में वो लम्हा भी शामिल रहा जब डांस गुरु रेमो डिसूजा ने उन्हें सम्मान के तौर पर अपने जूते गिफ्ट किए। टेरेंस लुइस ने भी समर्पण के डांस की जमकर तारीफ की और कहा कि उनका भविष्य डांस की दुनिया में बहुत उज्जवल है। समर्पण बहुत कम वक्त में सबके लाडले हो गए थे। सर्मपण के लिए वह पल भी बहुत खास था जब वह 17 साल के बाद इस शो के सेट पर अपने पिता से मिले। उनके पिता विदेश में नौकरी करते हैं ताकि परिवार का पेट पाल सकें।
 

जीती रिस्पेक्ट और ₹15 लाख प्राइज मनी
एक मिडिल क्लास फैमिली से आने वाले समर्पण ने 15 लाख रुपये प्राइज मनी जीती और ढेर सारा सम्मान भी। IBD 3 में समर्पण के सफर की बात करें तो एक एपिसोड में विकी कौशल ने उनकी जमकर तारीफ की थी और कहा, "समर्पण आपने पूरी तरह से अपने आप को अपनी परफॉर्मेंस में समर्पित कर दिया था।" विकी कौशल की समर्पण के साथ बातचीत का यह वीडियो आज भी इंटरनेट पर खूब वायरल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button