कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा पांच अक्टूबर को बैरसिया में समाप्त होगी

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जनआक्रोश यात्रा में से तीन ने अपना पूरा पड़ाव पार कर लिया है। जबकि मालवा-निमाड़ क्षेत्र से निकल कर भोपाल पहुंचने वाली जीतू पटवारी की यात्रा पांच अक्टूबर को बैरसिया पहुंचकर समाप्त होगी। इससे पहले सोमवार को अरुण यादव एवं अजय सिंह ने अपनी-अपनी यात्रा का समापन भोपाल के पास में किया।

अरुण यादव ने बुंदेलखंड से जनआक्रोश यात्रा का नेतृत्व किया था। जो सोमवार की शाम को भोपाल के सूखी सेवनिया पहुंची। जहां पर अरुण ने बड़ी सभा को संबोधित किया। इसके साथ ही उनकी यात्रा का सफर पूरा हो गया। इसी तरह विंध्य क्षेत्र से निकाली गई इस यात्रा का नेता पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह कर रहे थे। उनकी यात्रा भी सोमवार को भोजपुर पहुंची। यहां पर सभा के बाद इस यात्रा का समापन हुआ। जीतू पटवारी की यात्रा अभी दो दिन के लिए निरस्त हैं। बुधवार से भी यह यात्रा शुरू होकर इछावर तरफ जाएगी। यहां से श्यामपुर होते हुए बैरसिया क्षेत्र में पांच अक्टूबर को उनकी यात्रा का भी समापन होगा। बैरसिया में बड़ी सभा का आयोजन होगा।

पटवारी की इस यात्रा में कालापीपल में राहुल गांधी भी शामिल हुए थे। सोमवार को शहपुरा में जन आक्रोश यात्रा के दौरान मंच पर ही कांग्रेस नेत्रियां आपस में भिंड गई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूसे चलाए। कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष संतोषी रामजी साहू और पूर्व जिला पंचायत की सदस्य चंद्रकला परस्ते मंच पर आपस में ही भिड़ गर्इं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button