आईटेल एस23 प्लस जल्द होगा लॉन्च

नई दिल्ली

इस साल जून महीने में Itel कंपनी ने भारत में Itel S23 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी Itel S23+ स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के अनुसार, इस फोन को 15,000 रुपये से कम बजट में पेश किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि इस इस कीमत में आने वाला यह पहला फोन होगा जो 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा।

फीचर्स
Itel S23+ में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा जो 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। यह FHD+ रेजोल्यूशन, 500 निट्स ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। यह अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन होगा।

Itel S23+ में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। वहीं, इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया जाएगा। फोन में Itel ओएस 13 पर आधारित एंड्रॉइड 13 दिया गया होगा। यह ऐवाना जीपीटी एआई-आधारित वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। इसमें एक डायनामिक बार फीचर भी दिया जाएगा जो आईफोन पर उपलब्ध डायनामिक आइलैंड नोटिफिकेशन फीचर जैसा होगा।नोटिफिकेशन के अलावा यह रिमाइंडर और बैटरी स्टेटस भी दिखाता है। Itel S23+ में यूनिसॉक टी616 चिपसेट है। इसमें 8 जीबी LPDDR4x रैम और 256 जीबी UFS 2.0 स्टोरेज मिलती है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत
अफ्रीका में, Itel S23+ की कीमत लगभग 112 यूरो (9,965 रुपये) है। इसे दो कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा जिसमें लेक सियान और दो रंग विकल्पों में आता है: लेक सियान और एलिमेंटल ब्लू शामिल हैं। Itel अफ्रीका में Itel S23+ को 3 साल की वारंटी और 6 महीने के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button