वर्ल्ड कप 2023 कमेंट्री पैनल का हुआ ऐलान, जानें कितने भारतीयों को मिली जगह

नई दिल्ली

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने में महज कुछ ही दिनों का समय रह गया है, ऐसे में उन दिग्गजों की लिस्ट सामने आ गई है जो पूरे टूर्नामेंट के दौरान टीवी पर अपनी मधुर आवाज और मैच विश्लेषण के साथ फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। सुनील गावस्कर,रवि शास्त्री,के श्रीकांत समेत क्रिकेट के कई दिग्गज पांच अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में कमेंटेटर की भूमिका में टीवी स्क्रीन पर नजर आयेंगे।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने मिशन वर्ल्ड कप के लिए कमेंटेटरों के पैनल का ऐलान कर दिया है। वर्ल्ड कप का प्रसारण 9 अलग-अलग भाषाओं में किया जायेगा। स्टारकास्ट पैनल में गावस्कर, शास्त्री और श्रीकांत के अलावा गौतम गंभीर, इरफान पठान, हरभजन सिंह, पीयूष चावला और एस श्रीसंत नजर आयेंगे। इसके अलावा बीसीसीआई के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष रहे एमएसके प्रसाद, संदीप पाटिल और सुनील जोशी के साथ-साथ पूर्व बल्लेबाजी कोच, संजय बांगर भी वश्वि कप से जुड़ी जानकारियां साझा करेंगे।

2019 आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड को जीत दिलाने वाले विजयी कप्तान इयोन मोर्गन, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट दिग्गज शेन वॉटसन, आरोन फिंच, मैथ्यू हेडन और रिकी पोंटिंग में पैनल में शामिल हैं।

वहीं वकार यूनिस, डेल स्टेन, शेन बॉन्ड और शॉन पोलक भी अपने विचार साझा करेंगे। इंग्लैंड के करश्मिाई पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका के दग्गिज फाफ डु प्लेसिस और इमरान ताहिर भी कमेंटरी बाक्स की शोभा बढ़ायेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button